कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 138, आज 8 मरीज संक्रमित मिले







जौनपुर।  आज आयी रिपोर्ट में 8 लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं इनको लेकर अब जिले में कोरोना संक्रमितो की संख्या 138 पहुंच गयी है। वहीं दूसरी ओर सरकारी सूचना के मुताबिक अब तक जनपद में 22 कोरोना संक्रमित मरीज मरीज ठीक होकर अस्पताल से छोड़े जा चुके हैं। तो  तीन को मरने की पुष्टि जिला प्रशासन करता है। 
ग्रामीण इलाकों में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर अब बाहर महानगरों से आने वाले प्रवासी मजदूरों को क्वारंटाइन करने के लिए जिला प्रशासन ने ग्राम पंचायत स्तर पर निगरानी समिति बनाने का हुक्म दिया है।  ताकि प्रवासी मजदूरों को कम से कम 14 दिनों तक क्वारंटाइन किया जा सके।  इसके साथ ही जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है कि क्वारंटाइन की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही किया जायेगा। 
इस कार्य की निगरानी के लिए एसडीएम, थानाध्यक्ष ,एवं बीडीओ को लगाया गया है जो क्षेत्र में भ्रमण करते हुए प्रवासीयो को क्वारंटाइन करायेगे। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम