जमीनी विवाद में धार दार हथियार से हत्या लापरवाही थाने दार पर पड़ी भारी



जौनपुर। धाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित ग्राम दुधौड़ा में गत 12जून को जमीनी विवाद को लेकर हुईं खूनी जंग में धार दार हथियार से घायल चन्द्रिका यादव की उपचार के दौरान हुई मौत के मामले में पुलिस की लापरवाही के कारण पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करते हुए नया थाना प्रभारी नियुक्त कर दिया है। नये थाना प्रभारी ने कार्य भार  ग्रहण करने के बाद तत्काल अभियुक्तो को गिरफ्तार करने का प्रयास किया और दो को जेल रवाना कर दिया। 
खबर है कि इस गांव में चन्द्रिका यादव का उसके पड़ोसी से जमीन का विवाद था शुक्रवार को आधा दर्जन लोगों ने असलहों से लैस होकर चन्द्रिका पर हमला कर दिया इस हमले में चन्द्रिका यादव 45 पत्नी शोभा 40 भांजा आनन्द जख्मी हो गए और हमलावर पक्ष से संजय यादव को भी चोटे आयी है घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर जा कर घायलो को अस्पताल भेजा पुलिस गम्भीर धारा में मुकदमा दर्ज करने के बजाय एनसीआर दर्ज कर अपने जिम्मेदारी की इतिश्री कर लिया जिस पर एसपी ने कार्यवाही किया ।बाद में अधिकारियो के दबाव पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस एक्शन में आयी। छान बीन में यहाँ भी मामला प्रकाश में आया कि यदि पुलिस पहले मामले को गम्भीरता से लिया होता तो हत्या रोकी जा सकती थी। 


 
। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत