प्रदेश में कायम है जंगल राज, विकास पूरी तरह से है ठप- नरेश उत्तम



जौनपुर । भाजपा के शासन काल में प्रदेश से लेकर देश तक जहां विकास की दर शून्य है वहीं पर कानून का राज पूरी तरह से खत्म हो गया है। ये बातें  सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम यहाँ पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा है। प्रदेश अध्यक्ष यहाँ पर सपा के बरिष्ट नेता एवं पूर्व मंत्री  तथा वर्तमान विधायक पारस नाथ यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने जौनपुर आये हुए थे। 
नरेश उत्तम ने कहा भाजपा के शासन काल में आज किसान अपने उपज का सही मूल्य न मिलने से परेशान है। सरकार इस ओर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है। सरकार ने तीन सालों में एक भी नौकरियां नहीं दी है इससे पढ़ लिख कर नौजवान परेशान है। तीन साल में प्रदेश की सरकार ने कोई भी बड़ी भर्ती नहीं किया है। यह सरकार नौकरी देने वाली नहीं बल्कि नौकरियां लेने वाली सरकार है। इसी क्रम यह भी कहा कि झूठ के दम पर चल रही केन्द्र एवं प्रदेश की सरकारें एक भी कल कारखानों को नहीं स्थापित कराया है। 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के शासन काल में किये गये कार्यों को अपना बता कर बाहबाही लूटना चाहती है। आज प्रदेश के अस्पतालो में दवाइयों का जबरदस्त संकट है सरकार व्यवस्था नहीं कर रही। आम जनता के स्वास्थ्य की चिन्ता इस सरकार को नहीं है। हर स्तर पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। प्रवासी मजदूर सरकार की अव्यवस्था के कारण सड़कों पर पैदल चलने को मजबूर थे। साधन मुहैया कराने पर सरकार ने किराया वसूला है। 
इस महामारी के संकट की घड़ी में प्रदेश एवं केन्द्र की सरकारें अपनी झोली भरने में अधिक नजर आयी है। जनता की समस्याओं के प्रति कोई ध्यान नहीं है । केन्द्र सरकार के प्रधानमंत्री ने कोरोना भगाने के नाम पर जनता से ताली और थाली बजवाया और अब देश को आर्थिक संकट में झोंक दिया है। 
इससे पहले जनपद में सपा के संस्थापक सदस्य एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व पारस नाथ यादव के शहरी आवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया और कहा कि पारस नाथ यादव के रूप में सपा ने एक बड़ा नेता खो दिया है। इनके निधन पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। श्री उत्तम ने स्व पारस नाथ जी के तीनों पुत्रों लकी यादव, ओम यादव, वेद यादव को सन्तावना  देते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में पार्टी उनके साथ खड़ी है। 
प्रदेश अध्यक्ष के साथ विधायक गण शैलेन्द्र यादव ललई, जगदीश सोनकर सहित जिलाध्यक्ष  लालबहादुर यादव, पूर्व सांसद तुफानी सरोज, डा के पी यादव, राजन यादव, हिसामुद्दीन, मीडिया प्रभारी राहुल त्रिपाठी ,पप्पू रघुवंशी, आदि तमाम सपा जन पूरे कार्यक्रम में उपस्थित रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद