अब कोरोना संक्रमण का साइड इफेक्ट भी, जिले में संक्रमितो की संख्या पहुंची 1276


 जौनपुर।  जनपद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के क्रम में आज भी 105 मरीज कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। अब जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 1276 पहुंच गयी है। हलांकि 792 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं ।वर्तमान समय में 463 मरीजों का उपचार जनपद सहित आस पास के जिलों में चल रहा है। सरकारी आंकड़े के अनुसार इस संक्रमण से अभी तक 21 लोगों की मौत हो गयी है। 
इस तरह लगातार बढ़ते संक्रमण से अब आम जन मानस काफी भय भीत होने लगा है। बचाव के लिए प्रशासन भी बड़ी संख्या में स्थानो को हाट स्पांट क्षेत्र के रूप में घोषित कर कोरोना की चैन तोड़ने में जुटा हुआ है। जो स्थित इस समय बनी है उसमें सरकारी तंत्र  विकास योजनाओं को भूलते हुए केवल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए काम कर रहा है। 
कोरोना महामारी के भय से तमाम विभागो से के अधिकारी आम जनता से मिलने से पूरी तरह से परहेज कर लिए है ।जिसका परिणाम है समाज में अपराध अराजकता की स्थिति उत्पन्न होती जा रही है। बड़ी संख्या में पुलिस बल के लोगों को संक्रमित होने के कारण अब पुलिस जनता से दूरी बनाने लगी है इसका लाभ आपराधी भू माफिया भर पूर उठा रहे है। इस तरह कोरोना का अब साइड इफेक्ट भी नजर आने लगा है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची