हाथरस काण्ड: बोले भाजपा नेता, आखिर लड़कियां खेतो में जाती क्यों है



हाथरस कांड की सियासी तपिश को झेल रही यूपी की योगी सरकार ने इसकी आंच को कम करने के लिए मामलें में ताबड़तोड़ कई एक्शन लिए। योगी सरकार ने जहां इस मामलें में हाथरस के पुलिस कप्तान समेत कई अधिकारियों को निलंबित किया तो वही मामलें की जांच सीबीआई को सौंप दी। लेकिन भाजपा के ही कुछ बड़बोले व बयानवीर नेता अपने विवादित बयानों के कारण योगी सरकार की मुसीबतों को फिर बढ़ाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता व बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव और बलिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने दुष्कर्म की घटनाओं पर विवादित बयान दिया है।

भाजपा नेता रंजीत बहादुर ने हाथरस कांड पर कहा कि आखिर लड़कियां खेत में जाती क्यों है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे लोगों की फाइले बंद करे और ऐसे लोगों को मुआवजा न दे। इस बयान के बाद भाजपा नेता की हर ओर आलोचना हो रही है।


जबकि भाजपा के बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वह विधायक के साथ ही एक शिक्षक भी है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं शासन या तलवार से नहीं बल्कि केवल संस्कार से रुक सकती हैं। उन्होंने कहा कि सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये सरकार और परिवार दोनों का धर्म है। जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है, वहीं परिवार का भी धर्म है कि वो अपने बच्चों में संस्कार डाले। उन्होंने कहा कि सरकार और संस्कार मिलकर भारत को एक सुंदर रूप दे सकते हैं।

सुरेंद्र सिंह ने हाथरस कांड का विरोध कर रहे राजनीति दलों पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। भाजपा विधायक ने कहा कि बेटी आखिर बेटी ही होती है वह दलित की हो या ब्राह्मण की। विपक्षी दल अपने लाभ के लिए समाज को बांटने में लगे हुए है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने