सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत

 



 
जौनपुर । थाना लाइन बाजर क्षेत्र स्थित जगतगंज बाजार में एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी है। दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक मय वाहन के घटना के बाद फरार होने में सफल रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस अब लाशों का पीएम करा कर विधिक कार्यवाही की है। 
यहाँ बतादे कि जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित मुहल्ला कजियाना के निवासी कामरान 19 वर्ष पुत्र इसराईल एवं  अमजद पुत्र इस्लाम 29 वर्ष मुहल्ला मिश्रराना मड़ियाहूं से जौनपुर कपड़ा खरीदने आये थे खरीददारी कर वापस मड़ियाहूं लौट रहे थे कि जगतगंज बाजार में एक चार पहिया वाहन चालक की लापरवाही से जबरजस्त टक्कर हो गयी जिसमें दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी कामरान की मौत घटना स्थल पर हो गयी थी जबकि दूसरे घायल अमजद को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। इस तरह इस भीषण हादसेमें घायल दोनों युवकों की मौत हो गयी है। 
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर राहत कार्य किया घायल जीवित को अस्पताल भेजा लेकिन वह भी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता लगा रही है। लेकिन दुर्घटना करने वाला वाहन घटना के बाद तेजी भाग गया। 





 -

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने