मायावती अपील: उपचुनाव में कार्यकर्ता बसपा को दें वोट, विरोधियों को दें सियासी संदेश




लखनऊ। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में आगामी 03 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के मतदान के लिए चुनाव प्रचार आज थम जायेगा।  अब सभी दल मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर संपर्क के साथ ही बूथ के समीकरणों को अंतिम रूप देने में जुट गए है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मतदाताओं से विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश देने तथा बसपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की है।
बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज रविवार को  सुबह ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश की 07 व मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव हेतु प्रचार की आज समाप्ति के साथ ही आगामी 03 नवंबर के मतदान पर सभी का ध्यान केंद्रित है। मतदाताओं से अपील है कि वे बीएसपी के उम्मीदवारों को सफल बनाकर यहां विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश दे तो बेहतर।
बता दे कि पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी में गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरे सपा और बसपा के बीच उपचुनाव से पहले राज्यसभा चुनाव को लेकर खासा विवाद हो गया था। सपा नेतृत्व की शह पर बसपा के 07 विधायकों ने बागी तेवर दिखाये और बसपा प्रत्याशी का नामाकंन खारिज करवाने की कोशिश की थी लेकिन बसपा प्रत्याशी का नामाकंन जांच में सही पाया गया। सपा और बागी विधायकों पर भड़की बसपा सुप्रीमों ने सभी 07 विधायकों को पार्टी से निलंबित कर दिया था और सपा पर भी जमकर बरसी थी। यहां तक कि सपा को हराने के लिए भाजपा के साथ जाने की धमकी दे दी थी लेकिन आज पलटी मारते हुए मतदाताओ को संदेश दिया कि बसपा को मतदान करें।  इस सियासी घटनाक्रम के बाद उपचुनाव वाली सीटों पर सपा और बसपा समर्थकों में काफी तनाव हो गया है। दोनों ही पार्टियों के समर्थक अब एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगे हुए है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल