बरसठी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर क्षेत्र की जनता ने किया मिटिंग,प्रस्ताव भेजा प्रशासन को


 
जौनपुर। बरसठी क्षेत्र में विकास के मुद्दे को लेकर बरसठी तिराहा पर संदीप सिंह प्रधान के नेतृत्व में क्षेत्रीय जनता एवं समाजसेवी युवाओं एक बड़ी बैठक किया गया।बैठक को सम्बोधित करते हुए क्रान्तिकारी समाजसेवी जज सिंह अन्ना ने कहा बरसठी विधानसभा खत्म होने के बाद यहाँ के जन प्रतिनिधि द्वारा इलाके के विकास के प्रति कोई ध्यान नहीं दिया गया है। आज क्षेत्र की जनता समस्याओं से जूझने को मजबूर हो गयी है। सबसे बड़ी समस्या यहाँ की जनता के समक्ष याता यात की है। लेकिन जिम्मेदारों को यह नजर नहीं आ रहा है। सड़केंगड्ढे में तब्दील हो गयी है। उसे ठीक नहीं कराया जा रहा है। किसान नौजवान सभी परेशान है रोजी रोजगार के साधन नहीं उपलब्ध कराये जा रहे हैं। 
इस अवसर पर बैठक में उपस्थित जनता ने कई मुद्दोंपर चर्चा कर प्रस्ताव पास कर जन प्रतिनिधियों सहित प्रशासन से मांग किया कि जनता की समस्याओं को दूर किया जाये।  
मीटिंग का प्रथम प्रस्ताव था रायबरेली जौनपुर एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शीघ्र ही शुरू किया जाए और प्रयाग घाट जौनपुर,और जौनपुर प्रयाग घाट पैसेंजर ट्रेन का संचालन शीघ्र ही रेल प्रशासन से शुरू करवाये,ट्रेन नहीं चलने से यहाँ  का जनमानस बिल्कुल परेशान हो चुका है । समस्त ग्रामीण सड़कें खंडहर में तब्दील हो गई है उसको गड्ढा मुक्त करने की मांग प्रशासन से की गई। एवं बरसठी क्षेत्र एवं भन्नौर के विकास के लिए सांसद, विधायक एवं जिलाधिकारी एवं  मुख्य विकास अधिकारी को विशेष ध्यान देने का आग्रह किया गया। मीटिंग में उपस्थित समाजसेवी क्रांतिकारी नेता जज सिंह अन्ना, समाजसेवी संदीप सिंह प्रधान,समाजसेवी मिंटू सिंह प्रधान,समाजसेवी अरुण कुमार सिंह प्रधान, समाजसेवी गुलाबचंद प्रधान,समाजसेवी सूरज सिंह समाजसेवी सुरेंद्र सिंह समाजसेवी अज्जू सिंह समाजसेवी मार्शल सिंह समाजसेवी सचिंद्र कुमार सिंह आदि बड़े-बड़े दिग्गज युवा नेता उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड