ईंट से सिर कूचकर युवक की हत्या, लाश मिली झाड़ी में पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम सरायविक्रम में बीती रात एक युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। उसका शव घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक झाड़ी में मिला है। रविवार की सुबह  ग्रामीणों ने शव को देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
मिला खबर के अनुसार ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ भी की जा रही है। बरसठी थाना क्षेत्र के  सरायविक्रम गांव निवासी पंधारी वनवासी (40) पुत्र बिरजू शनिवार को गांव के दो युवकों के साथ कहीं निकला था। रात में घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन नहीं मिला।
रविवार की सुबह किसी ग्रामीण ने जानकारी दी कि गांव के दक्षिण तरफ भगवान सिंह के घर के पास झाड़ी में निर्वस्त्र एक शव पड़ा है। नजदीक जाकर देखा गया तो उसका सिर ईंट से कूंचा गया था। जहां शव मिला वहां से करीब 50 फीट की दूरी पर खून के धब्बे भी मिले। ऐसे में आशंका जताई गई कि हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका गया है।
खून लगा ईंट भी वहीं पास से बरामद किया गया।

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ अशोक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। जल्द इस कांड का खुलासा पुलिस कर लेगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड