खड़े ट्रेलर में मिला चालक रक्त रंजित शव परिवार में कोहराम, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के डाड़ी मोड़ टोल प्लाजा के पास दूसरी तरफ सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में रविवार को चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर के फर्श पर खून की परत जमी थी, वहीं मृतक के मुंह से खून बह रहा था। 
परिजनों के रोने-बिलखने से ग्रामीणों एवं राहगीरों की भीड़ लग गई, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने घटना स्थल से लोगों को हटाकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
शहर कोतवाली के विशेश्वरपुर छावनी लाइन दुर्गेश यादव (28) मिर्जापुर के एक ट्रांसपोर्ट का ट्रेलर चलाता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार को मतदान करने के लिए उसको बार-बार फोन किया जा रहा था। कुछ देर तक तो बात हुई, लेकिन फिर दोपहर में मोबाइल बंद आने लगा। 
शाम तक इंतजार करने के बाद भी वह घर नहीं आया तो मृतक के पिता सूबेदार यादव कुछ ग्रामीणों के साथ तलाश में जुट गए, लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह चालक के पिता को जानकारी मिली कि डाड़ी टोल प्लाजा के पास दूसरे तरफ ट्रेलर खड़ा है। 
परिजन जब ट्रेलर के पास पहुंचे तो अंदर का दृश्य देख रोने- बिलखने लगे। चालक के मुंह से खून गिर रहा था, जबकि ट्रेलर के फर्श पर भी खून गिरा हुआ था। देखते ही देखते ग्रामीणों एवं राहगीरों की भीड़ लग गई। परिवार की महिलाएं सड़क पर बैठकर रोने- बिलखने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस भीड़ के चलते उत्पन्न हो रही जाम को समाप्त कराने में जुट गई। 
इधर जानकारी होते ही जंगीपुर, मरदह, दुल्लहपुर सहित बिरनो पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को हटाने में कामयाब रही। इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मृतक के मुंह से खून बह रहा था। हालांकि शरीर के ऊपर कोई चोट के निशान नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी