सुरक्षा में लगे जवानों एवं झोपड़ पट्टी में रहने वाले गरीब मजदूरो को जौनपुर प्रेस क्लब ने बांटा लंच पैकेट



    जौनपुर। कोविड 19 कोरोना संक्रमण के वैश्विक महामारी के देश में लाक डाऊन की अवधि में यह निर्णय लिया कि कोई भूखा न रहे। इसी सोच के तहत जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में आज जौनपुर प्रेस क्लब ने गरीबों एवं सरकारी सेवा में लगे होम गार्ड  एवं पीआरडी के जवान जो  दिन रात सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए हैं को लंच पैकेट का वितरण किया गया है ।
प्रेस क्लब द्वारा चलाये गये इस अभियान के दौरान यह भी जानकारी मिली कि पुलिस विभाग अपने कर्मचारियों को लंच पैकेट आदि की व्यवस्था तो कराता है लेकिन होमगार्ड एवं पीआरडी के जवान अपने खुद की ही व्यवस्था से भूख मिटाते है ।
वितरण की प्रक्रिया में जौनपुर प्रेस क्लब के सदस्य एवं पदाधिकारी गण जनपद मुख्यालय पर ओलंदगंज ,चहारसू चौराहा,  सुतहटी,  पालिटेकनिक चौराहा,  जेसीज चौराहा,  वाजिदपुर चौराहा सहित  लगभग सभी प्वाइंट पर सुरक्षा में लगे जवानों  एवं झोपड़ पट्टी में रहने वाले गरीब मजदूर परिवारों के लोगों को लंच पैकेट का वितरण किया है। 
इस महत्वपूर्ण अभियान को सफल बनाने के लिए जौनपुर  प्रेस क्लब के महामंत्री वीरेन्द्र मिश्रा विराट एवं कार्यकारणी के सदस्य आसिफ ख़ान की भूमिका सरहनीय एवं महत्वपूर्ण रही है।  वितरण के इस कार्यक्रम में जौनपुर प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह एवं संपादक मंडल के अध्यक्ष राकेश कान्त पाण्डेय तथा शशाकं दूबे संगठन मंत्री आदि जौनपुर प्रेस क्लब के साथी पूरी तन्मयता के साथ उपस्थित रहे और सहयोग प्रदान किया है ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड