प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस ने शुरू किया सेवा सत्याग्रह



प्रदेश के सभी जिलों में अजय लल्लू की महा रसोई संचालित कर, 25 लाख लोगों को खाना खिलायेगी कांग्रेस
जौनपुर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए जिला कांग्रेस कमेटी जौनपुर ने 6 से 12 जून तक सत्याग्रह करने का निर्णय लिया है। यह जानकारी ज़िला एव शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वय फैसल हसन तबरेज़ एवं सौरभ शुक्ला की सयुक्त रूप से मीडिया से रूबरू होने के बाद दिया है ।
इस महाअभियान का उद्देश्य सेवा होगा। हमारा नारा है " विजय हम सबमें, लल्लू अजय है", कांग्रेस का सिपाही-मजदूरों का भाई , नारे के साथ पूरे सूबे में कांग्रेसजन 25 लाख जरूरतमंदों को भोजन वितरित करेंगे। 
 विगत 20 मई से हमारे नेता  अजय कुमार लल्लू भाजपा के सह पर सलाखों के पीछे पड़े  है। उनका सिर्फ इतना दोष है कि वे देश निर्माता गरीब-मजदूर बहन-भाइयों की मदद करना चाहते थे। गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया। लेकिन भाजपा सरकार हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक सकती है। 
सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महा रसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरुरतमंदों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन वितरित करेगी।
 सरकार ने अजय कुमार लल्लू को फर्जी मुकदमे में भले जेल में डाला है लेकिन अंत में सेवा और सत्य की जीत होगी। इसलिए हमारे इस सेवा सत्याग्रह की थीम ‘सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय’ रखी है। हमारी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता, नेता गरीबों-जरूरतमंदों की मदद कर रहा है और हम सब अजय कुमार लल्लू हैं। जेल की सलाखें और फर्ज़ी मुकदमें हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक पाएंगे। 

श्री अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में 90 लाख से अधिक लोगों को खाना खिलाया गया। 10 लाख से अधिक लोगों को प्रदेश से बाहर मदद की गई। 22 जिलों में हमने अपने कार्यालयों को साझी रसोईघरों में तब्दील कर दिया। हाइवे पर चल रहे लोगों के लिए स्टॉल्स लगवाए। यह सब हमारे नेता श्री अजय लल्लू के नेतृत्व में हुआ। एक वंचित समाज से आने वाले हमारे नेता के सेवा कार्य योगी आदित्यनाथ की आंखों में चुभ रहा है। इस लिए इस कायर सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया है।
शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला ने कहा
पूरे प्रदेश में इस सेवा सत्याग्रह में प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए 10 लाख पोस्टर लगेंगे। 

इस महा अभियान सेवा सत्याग्रह में पोस्टकार्ड लिखकर और सोशल मीडिया पर बड़े अभियान के जरिये भी आवाज़ उठाई जाएगी।
सत्तादल बीजेपी के जनपद पदाधिकारियों द्वारा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओँ व पदाधिकारियो पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं और पुलिस पर गिरफ़्तारी के लियें दबाव बनाया जा रहा है। जनपद पुलिस बीजेपी के नेताओं के दबाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के घरों पर दबिश दे रही है और परिवार के लोगों को प्रताणित कर रही है जिसे कांग्रेस पार्टी अब और बर्दाश्त करने वाली नही है। जनपद जौनपुर में 5 कांग्रेस नेताओं पर बीजेपी द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। दर्ज मुक़दमे वापस लेने की हम प्रदेश सरकार से मांग करते है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला, राकेश उपाध्याय, विकास तिवारी आज़म ज़ैदी धर्मेन्द्र निषाद, पंकज सोनकर मुकेश पांडे संदीप सोनकर इक़बाल शैलेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद