आज से वर्चुअल सम्मेलन में भाजपा प्रदेश में केन्द्र सरकार के काम काज को बताने के साथ कोरोना महामारी से बचाव की अपील करेगी


 लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के मोर्चे प्रदेश के सभी प्रशासनिक जिलों में सम्मेलनों के माध्यम से मोदी सरकार के काम-काज को लेकर जाएंगे। तो वहीं वैश्विक महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।  सभी तैयारियां पूरी कर आज सभी जिला ईकाईयों में सम्मेलन  करवाने का काम किया गया तथा जिले की आईटी टीम ने सम्मेलन की लिए अपनी तैयारियां भी पूरी की।


कई जिलों में होंगे वर्चुअल सम्मेलन


आज पांच जून से दस जून तक चलने वाले सम्मेलनों में  जिला स्तर पर मोर्चा वर्चुअल सम्मेलन प्रारम्भ होंगे। पार्टी के युवा, महिला, पिछड़ा, किसान, अनुसूचित व अल्पसंख्यक मोर्चे  प्रदेश में 64 सम्मेलनों का आयोजन करके आमजन से जुड़ेंगे। जिला मोर्चा वर्चुअल सम्मेलनों को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश सरकार के मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय पदाधिकारी तथा सांसद व विधायक सम्बोधित करेंगे।

जिला मोर्चा वर्चुअल सम्मेलनों में पहले दिन  आगरा अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सम्बोधित करेंगे तो वहीं मैनपुरी युवा मोर्चा सम्मेलन, मिर्जापुर किसान मोर्चा सम्मेलन व फतेहपुर पिछड़ावर्ग मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री (संगठन), सुनील बंसल वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्बोधित करेंगे।

बरेली के किसान मोर्चा सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री संजीव वालियान, तो वहीं बदायूं के युवा मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, गोण्डा किसान मोर्चा सम्मेलन को गोबिन्द नारायण शुक्ला, अलीगढ़ किसान मोर्चा सम्मेलन को पंकज सिंह सम्बोधित करेंगे।


झांसी किसान मोर्चा सम्मेलन…


इसी प्रकार झांसी के किसान मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, एटा किसान मोर्चा सम्मेलन को सुरेश राणा, चित्रकूट किसान मोर्चा सम्मेलन को भूपेन्द्र सिंह चैधरी, मेरठ युवा मोर्चा सम्मेलन को सतीश द्विवेदी, बदायूं महिला मोर्चा सम्मेलन को नीलिमा कटियार, मैनपुरी महिला मोर्चा सम्मेलन को स्वाति सिंह, एटा पिछड़ावर्ग मोर्चा सम्मेलन को गिरीश चन्द्र यादव सम्बोधित करेंगे।


गोरखपुर महिला मोर्चा सम्मेलन…


गोरखपुर महिला मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह, सुलतानपुर के अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा अध्यक्ष कौशल किशोर, मेरठ के अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे।

इसके साथ ही प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, क्षेत्रीय पदाधिकारी तथा अन्य वरिष्ठ पार्टी नेता 5 जून से सम्मेलनों में सरकार की उपलब्धियां, संगठन के कार्य तथा कोविड-19 से बचाव के लिए जागरूकता का संदेश लेकर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल