सपा विकास की राजनीति करती है तो भाजपा जाति धर्म के नाम पर जनता को बांटने का काम करती है - गुलाब चन्द सरोज


जौनपुर।  सपा नेतृत्व के निर्देश पर जनपद में आह्वान पत्र वितरित करने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत केराकत विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज के नेतृत्व में लगातार आह्वान पत्र वितरित किया जा रहा है। इस क्रम में आज सपाइयों ने सायकिल यात्रा करते हुए भदेवरा, भुईली, परौवां ,देवाकलपुर सहित कई गांवो में जाकर आह्वान पत्र घर घर देते हुए सपा की नीतियों और विकास की योजनाओं के बिषय में जानकारी दिया।
इस अवसर पर भदेवरा गांव में ग्राम प्रधान सत्यानन्द चौबे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज ने भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि प्रदेश की सरकार क़ानून व्यवस्था से लेकर विकास के मुद्दे पर फेल हो चुकी है। सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रही है ।उन्होंने कहा सपा शासन काल की परियोजनाओं के लिए जान बूझ कर योगी सरकार पैसा नहीं दे रही है जिसके कारण सपा शासन काल में जिले के विकास हेतु परियोजनाएं ठप पड़ी हुई है। 
उन्होंने कहा कि सपा विकास की पक्षधर है तो भाजपा जनता को जाति धर्म में बांटने का काम करती है इस लिए जनता से अपील है कि ऐसे लोगों से सावधान हो जायें और प्रदेश को विकास के मार्ग पर ले जाने के लिए 2022 के आम चुनाव में प्रदेश में सत्ता की चाभी सपा के हाथों देने का काम करें। सपा एक ऐसा दल है जो जाति धर्म मजहब से अलग हटकर सर्व समाज के विकास की बात करता है। 
इस अवसर पर सत्य नारायन यादव, उमाशंकर यादव, गुलाब राजभर, नायब, राकेश, राजाराम राजभर, प्रमोद सिंह  सूबेदार आदि ने अपने बिचार व्यक्त किया। अध्यक्षता कर रहे सत्यानन्द चौबे ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने