कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का आरोप: देश संकटों से जूझ रहा है और भाजपा का शीर्ष नेतृत्व सरकार गिराने में जुटा है



 लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि देश में कोरोना संक्रमितों की निरंतर बढ़ती संख्या से स्थिति भयावह होती जा रही है। आज देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 879466 (लगभग 08.00 लाख) हो गई है। पिछले 24 घण्टों में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29108 बढ़ गई है।
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि यदि यही हाल रहा तो 19- 20 जुलाई, 2020 तक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगभग 10 लाख के डरावने आंकड़े को पार कर जाएगी। तिवारी ने कहा है कि इस देश का दुर्भाग्य है कि जब वह शताब्दी की सबसे बड़ी त्रासदी ‘कोरोना महामारी’ का सामना कर रहा है।
लेकिन भाजपा का शीर्ष नेतृत्व पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में लगा रहा और अब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने में लगा है। उन्हें हिन्दुस्तान के आम आदमी की चिन्ता नहीं है। सरकार कैसे गिरे, और कैसे बने ? अपनी सारी शक्ति इसी में लगा रहे हैं।

राजस्थान में बनी रहेगी गहलोत सरकार- प्रमोद तिवारी
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि लोकतन्त्र में यह दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक है। तिवारी ने कहा इसकी जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। वहीं राजस्थान में मची सरकार की उथलपुथल पर कांग्रेस नेता तिवारी ने कहा कि राजस्थान की सरकार अशोक गहलौत के नेतृत्व में बनी रहेगी। उसे पूर्ण बहुमत है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने