शिक्षक समाज और देश के भविष्य का होता है कर्णधार - जिलाधिकारी जौनपुर


 जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कहा है कि शिक्षक ही समाज और देश के भविष्य का कर्णधार होता है। मैं स्वयं शिक्षक रहा हूँ इसलिए योग्य शिक्षकों को सम्मानित करते हुए गर्व की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि जिले की शिक्षा व्यवस्था में सुधार उनकी शीर्ष प्राथमिकता है।
 जिलाधिकारी के साथ ही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज के निवर्तमान प्रधानाचार्य रणजीत सिंह को उनकी दीर्घ एवं उच्चकोटि की शिक्षण सेवा के लिए सम्मानित किया। 
रणजीत सिंह को उत्कृष्ट सेवा के लिए राज्य पुरस्कार भी प्राप्त हो चुका है। उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त पत्रकार संघ के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने संक्षिप्त कार्यक्रम का संचालन किया।
 इस अवसर पर जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा पंडित राम सन्मुख तिवारी, भोजपुरी फिल्मों के संगीतकार और मुम्बई के प्रख्यात लोक गायक सुरेश शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश पांडेय, समोधपुर कालेज के प्रबंधक हृदय प्रसाद सिंह, मोहम्मद हसन तनवीर, विनय त्रिपाठी, जेपी वर्मा, पूर्व प्रमुख मिथिलेश यादव और ललित दीक्षित, हाइकोर्ट के अधिवक्ता राजेश तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार राजेश मिश्र तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया