सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद सहित चार घायल, बेहतर उपचार हेतु वाराणसी ले जाया गया


जौनपुर। कांग्रेस के बरिष्ट नेता एवं वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज सुबह लखनऊ जाते समय जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गये है। उनके साथ वाहन में चालक सहित कुल चार लोग वाहन में सवार थे। दुर्घटना के बाद बदलापुर पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद पूर्व सांसद के बेहतर उपचार हेतु जरिए एम्बुलेंस वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज अपने तीन सहयोगियों के साथ वाराणसी से लखनऊ राजनैतिक कार्य से जा रहे थे। जौनपुर स्थित बदलापुर के पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क पर एक गड्ढा बना था और वाहन तेज गति से अपने गन्तव्य को निकल रहा था अचानक वाहन गड्ढे में पलट गया। जिससे वाहन में सवार सभी जख्मी हो गये है। 
इस दुर्घटना में सबसे अधिक चोटें पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को आयी है उनके पैर में फैक्चर हो गया है। दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को पीएचसी बदलापुर पहुंचाया गया। यहां पर उपचार करने के पश्चात पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को ट्रामा सेन्टर वाराणसी भेज दिया गया है। 
पूर्व सांसद को दुर्घटना में घायल होने की खबर पूरे जनपद ही नहीं पूर्वांचल में आग की फैल गयी थी। पार्टी जनो सहित तमाम शुभ चिन्तकों का जमावड़ा बदलापुर पीएचसी पर लगा रहा। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम