कोरोना कहरः पत्रकार को भातृ शोक,जौनपुर प्रेस क्लब ने व्यक्त किया शोक संवेदना


जौनपुर। जौनपुर प्रेस क्लब के महामंत्री एवं वरिष्ठ पत्रकार शम्भू नाथ सिंह के अनुज यश नाथ सिंह साफ्टवेयर इंजीनियर की आज प्रातःकाल लगभग 05 बजे के आसपास कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गयी है। उनके निधन खबर आते ही मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। 
इस दुखद घटना पर जौनपुर प्रेस क्लब ने आनन फानन में अध्यक्ष कपिल देव मौर्य की अध्यक्षता में  एक शोक सभा करके मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है और इस असीम पीड़ा को सहन करने के लिए इस परिवार को शक्ति प्रदान करनें के लिए भी प्रार्थना किया है। 
बतादे कि दो दिवस पहले यश नाथ सिंह सर्दी जुकाम बुखार से पीड़ित हुए और उपचार शुरू हुआ लेकिन कोरोना का संक्रमण इतना शक्ति शाली रहा कि लंश को ही दो दिन में खत्म कर दिया और उनको अपने आगोश में लेकर काल के गाल में पहुंचा दिया। 
शोक सभा में जौनपुर प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष गण फूलचन्द यादव, बृजेश यदुबंशी, कोषाध्यक्ष आशीष पाण्डेय, राकेश कान्त पाण्डेय, मंत्री गण अवधेश तिवारी, मो अब्बास, राज कुमार सिंह, अजीत सिंह, कौशल पाण्डेय, अरूण कुमार श्रीवास्तव, सहित डा लल्लन मौर्य, शशिकान्त मौर्य,मंगला प्रसाद तिवारी, छोटे लाल राजपूत, दिवाकर दूबे, सुजीत वर्मा, कमलेश मौर्य, मेंहदी हसन सामिन आदि पत्रकार जनों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया।  

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया