स्व अशोक सिंह का शिक्षा के क्षेत्र में योगदान मील का पत्थर साबित होगा - प्रो आर एन सिंह



प्रबंधक अशोक जी के निधनोपरान्त श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन 

 जौनपुर। सरजू प्रसाद शैक्षिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था कार्यालय स्थित जज कॉलोनी में तिलकधारी महाविद्यालय के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के निधन पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
 जिसमें  मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ वीरेंद्र  सिंह ने कहा कि अशोक सिंह का पूरा  जीवन शिक्षा के प्रति समर्पित रहा है उन्होंने पूरे जौनपुर में शैक्षणिक माहौल वातावरण बनाने का कार्य किया। शिक्षा के क्षेत्र में जनपद उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।
साहित्यकार गिरीश श्रीवास्तव गिरीश ने कहा कि उनका जीवन बहुत ही सरल व सहज रहा है वह उच्च कोटी  के विचारक एवं प्रखर वक्ता थे शिक्षा के विकास के लिए सदैव  सतत प्रयत्नशील रहे।
अखिलेश चंद्र पांडेय ने कहा कि कबीर के साहित्यिक जीवन से वह बहुत प्रभावित थे। वह महाभारत रामायण व गीता से बहुत प्रभावित थे अपने उद्बोधनओं में इन चौपाइयों का जिक्र प्राय: करते थे।
बीएचयू के प्रोफेसर डॉ आर. एन. सिंह ने  कहा कि  तिलक धारी महाविद्यालय के विकास में उनका  योगदान  मील के पत्थर की तरह रहा है । शिक्षा जगत के लिए वह आदर्श एवं प्रेरणास्रोत रहे।   जनपद उनका सदैव  ऋणी रहेंगा।
 पूर्व अध्यक्ष बाल न्यायालय  संजय उपाध्याय ने कहा कि वह बहुत ही सामाजिक व्यक्ति थे  सामाजिक कार्यक्रमों आंदोलनों में वह सदैव सक्रिय रहे । वह सच्चे समाजसेवी थे।
इस अवसर पर  2 मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई । संचालन सभाजीत द्विवेदी प्रखर  एवं आभार कार्यक्रम आयोजक संजय उपाध्याय ने व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी