पुलिस को चुनौती: बेखौफ बदमाशों ने कर्मचारी एवं ठेकेदार को गोली मारकर उतारा मौत के घाट



शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन रमई पट्टी मार्ग पर कलेक्ट्रेट के पास सरे बाजार मंगलवार की रात लगभग 09 बजे बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक एवं ठेकेदार  50 वर्षीय मूलचंद पाल को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया । वारदात की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची । खून से लथपथ मूलचंद की मंडलीय अस्पताल ले जाया गया । अस्पताल में परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया ।
घटना जनपद मिर्जापुर की है  कलेक्ट्रेट के पास ठेकेदार की गोली मारकर हत्या किए जाने से शहर में सनसनी फ़ैल गई । भनक लगते ही मौके पर पहुंची घायल मूलचंद को मंडलीय अस्पताल ले गई । चिकित्सको ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है । हत्या के पीछे का कारण ठेकेदारी बताया जा रहा हैं । मृतक पड़री थाना क्षेत्र के पहिती ग्राम का निवासी बताया गया है। जो आवास विकास कालोनी में रहता था । वारदात के बाद फरार हुए बदमाशो की तलाश में पुलिस लगी है । वारदात स्थल से मात्र  करीब दो सौ मीटर पर पुलिस लाइन है तो लगभग सौ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है । दुःसाहसिक वारदात कानून व्यवस्था को चुनौती के रूप में देखा जा रहा है । पुलिस अपराधियों की तलाश में लगी है ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने