घटिया निर्माण की पोल खोलने वाले सपा विधायक सहित 56 लोगों पर दर्ज हुआ केस

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में दीवार गिराने के मामले में सपा विधायक आरके वर्मा फंस गए हैं। विधायक समेत 56 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। कार्यदायी संस्‍था के प्रोजेक्‍ट मैनेजर ने कंधई थाने में तहरीर दी थी। रानीगंज विधान सभा क्षेत्र में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार गिराने का मामला है।
प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के शिवसत गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार को 23 जून को दोपहर करीब 3:15 बजे विधायक डा. आरके वर्मा व उनके साथ रहे लोगों ने धक्का देकर गिरा दिया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करते हुए यह आरोप लगाया था कि निर्माण कार्य में अनियमितता बरती जा रही है।
इस मामले में डीएम ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के इंजीनियरों को भेजकर जांच कराई थी। इस बीच कार्यदायी संस्था अमरोंट्रास इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नोएडा के प्रोजेक्ट मैनेजर मोहम्मद इरशाद ने कंधई थाने में पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसी दिन की चुनी गई दीवार को विधायक और उनके समर्थकों ने धक्का देकर गिरा दिया और इसका विरोध करने पर कंपनी के कर्मचारियों को धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने विधायक सहित छह नामजद और 40- 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
कंधई एसओ त्रिलोकी नाथ पांडे ने बताया कि कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर विधायक और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर