जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच


जौनपुर। खुटहन के गौसपुर बाजार में शनिवार को मुर्गे की दुकान पर रहस्यमय स्थिति में मृत व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शरीर पर कहीं भी चोट नहीं थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट होगा।
शाहजहांपुर जनपद के सेहरामऊ क्षेत्र के मियांपुर बंजारनपुरवा के 48 वर्षीय गुड्डू गौसपुर बाजार में कई वर्षों से किराए पर कमरा लेकर रहते थे। वह साइकिल से गांव-गांव फेरी लगाकर बिसातबाना के सामान बेचते थे। सुबह मुर्गा की दुकान पर रखे लकड़ी के तख्त पर उनका शव मिला।
दुकानदार जब दुकान खोलने पहुंचा तो सोया हुआ समझकर जगाने का प्रयास किया। शरीर में कोई हलचल न होने पर बाजार के एक निजी डाक्टर को बुलाया। डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। वह दुकान पर कब पहुंचे और किन हालात में मौत हुई, यह कोई नहीं बता पा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की।
थाना प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार चौबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पूरी तरह साफ हो सकेगा। आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जा सकेंगी। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची