जौनपुर में लगातार मिल रहे है मरीज, जिला रेड जोन में जा सकता है अब संख्या पहुंची 24



जौनपुर । जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या तेजी से बढ़ रहा है। आज शनिवार को मुम्बई से आये और 6 लोगो में कोरोना संक्रमण से पाजिटिव पाये जाने पर जनपद में खलबली मचा दी है । एक साथ आधा दर्जन मरीज होने की पुष्टि होते ही जिला प्रशासन और स्वस्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया है ।
जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 24 हो गई है जिसमे 8 मरीज ठीक हो चुके है । हां जनपद के सरायख्वाजा क्षेत्र केे निवासी एक मरीज का  सैम्पल हरियाणा में लिया गया था जिसे प्रशासन ने हरियाणा  भेज दिया है। 
यहाँ बतादे कि जनपद जौनपुर अब तक ऑरेंज जोन में था लेकिन मरीजो की संख्या में लगातार हो रही बृद्धि  के चलते जिला जल्द ही रेड जोन घोषित हो सकता है ।
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में ।रामपुर ब्लाक के हथेरा निवासी कुलदीप सिंह और पृथ्वीपुर निवासी सोनू सिंह ,  सिरकोनी ब्लाक के विशुनपुर निवासी  श्रवण कुमार चौबे और लोहरातला निवासी रामनरेश , मछलीशहर ब्लाक के जहंसापुर  निवासी सरोजा पटेल और रामनगर ब्लाक के बशापुर निवासी सम्पत सभी मुम्बई से आये है । जांचोपरान्त सभी लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। सीएमओ डा राम जी पाण्डेय के अनुसार सभी मरीजों को वाराणसी उपचार के लिए भेजा गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम