जौनपुर में लगातार मिल रहे है मरीज, जिला रेड जोन में जा सकता है अब संख्या पहुंची 24



जौनपुर । जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या तेजी से बढ़ रहा है। आज शनिवार को मुम्बई से आये और 6 लोगो में कोरोना संक्रमण से पाजिटिव पाये जाने पर जनपद में खलबली मचा दी है । एक साथ आधा दर्जन मरीज होने की पुष्टि होते ही जिला प्रशासन और स्वस्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया है ।
जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 24 हो गई है जिसमे 8 मरीज ठीक हो चुके है । हां जनपद के सरायख्वाजा क्षेत्र केे निवासी एक मरीज का  सैम्पल हरियाणा में लिया गया था जिसे प्रशासन ने हरियाणा  भेज दिया है। 
यहाँ बतादे कि जनपद जौनपुर अब तक ऑरेंज जोन में था लेकिन मरीजो की संख्या में लगातार हो रही बृद्धि  के चलते जिला जल्द ही रेड जोन घोषित हो सकता है ।
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में ।रामपुर ब्लाक के हथेरा निवासी कुलदीप सिंह और पृथ्वीपुर निवासी सोनू सिंह ,  सिरकोनी ब्लाक के विशुनपुर निवासी  श्रवण कुमार चौबे और लोहरातला निवासी रामनरेश , मछलीशहर ब्लाक के जहंसापुर  निवासी सरोजा पटेल और रामनगर ब्लाक के बशापुर निवासी सम्पत सभी मुम्बई से आये है । जांचोपरान्त सभी लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। सीएमओ डा राम जी पाण्डेय के अनुसार सभी मरीजों को वाराणसी उपचार के लिए भेजा गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र