जौनपुर के प्रेमी युगल ने भदोही जा कर किया आत्महत्या

 

    जौनपुर।  जनपद भदोही में रेलवे ट्रैक पर दो लोगों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शव प्रेमी युगल का है। मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शवों की शिनाख्त कर मामल की जांच शुरू कर दी। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।
रेलवे पटरी पर पड़ा मिला प्रेमी युगल का शव

मामला  भदोही जिले के  चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंधीया फाटक का है जहां  रेलवे ट्रैक पर कपल का शव मिला। शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनो शव कंधीया फाटक से करीब 300 मीटर की दूरी पर पूरब डाउन रेलवे ट्रैक पर मिले।

शव की सूचना पाकर औराई क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह व चौरी थाना प्रभारी सुर्यभान चौकी प्रभारी प्रवीण शेखर फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराना शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद शवों की शिनाख्त हो सकी।

पुलिस ने की शवों की शिनाख्त
दोनो जौनपुर के थाना सुरेरी के अंतर्गत गांव हीरा पट्टी के निवासी हैं। मृतक युवती का नाम काजल उम्र 18 साल है। काजल के पिता का नाम विनोद राजभर, वहीं मृतक युवक चंद्रबली राजभर का पुत्र संदीप राजभर उम्र 22 वर्ष है । मृतक के पास से तीन मोबाइल भी बरामद हुआ है।
पुलिस को आत्महत्या का शक

मामलें में क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह ने बताया कि फोन पर इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। ये दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ही ट्रेन से कटकर आत्महत्या की, क्योंकि मृतका के माँ से फ़ोन पर बात करने से पता चला है कि इसके पहले भी अनेक बार काजल को संदीप से बात करते हुए देखा गया था। जिससे हम लोगों ने बात करने के लिये मना किया था।
कल शाम से लापता थे दोनों

परिजनो का कहना है कि कल शाम से ही काजल और संदीप घर से गायब थे। ये मृतक कपल एक ही गांव से थे। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। अब दोनों के घर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद