अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में तेल का दाम नीचे आ रहा है और भारत में तेल का दाम सरकार बढ़ा रही है - फैसल हसन तबरेज

    

 

जौनपुर । डीजल पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर  जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय स्थित  कलेक्ट्रेट परिसर  तक कांग्रेसियों ने जुलूस निकालकर  प्रदर्शन किया  महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन दिया गया।  तत्पश्चात जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल अपने न्यूनतम स्तर पर हैं फिर भी भाजपा की केंद्र सरकार की नाकामियों के वजह से लगातार 20 दिनो से डीजल और पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है । मोदी सरकार तत्काल प्रभाव से डीजल और पेट्रोल के दाम को कम करें जिससे किसानों और आम जनमानस को राहत मिल सके ।

आज मोदी सरकार के गलत नीतियों की वजह से देश में बेरोजगारी चरम पर है विकास दर कम हुआ है राजस्व का घाटा लगातार बढ़ रहा है आर्थिक स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है जिससे देश की जनता परेशान है।
शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला ने बताया कि आज देश में तानाशाही चरम पर हैं देश का दुर्भाग्य है कि हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबों व मजदूरों के लिए बड़ी-बड़ी बातें की और 2014 में जब वह सरकार बनाने आए थे उनका नारा था कि हम रुपया को डालर के बराबर कर देंगे लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि इन्होंने डीजल का दाम पेट्रोल से अधिक कर दिया है।   देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है और पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ जाने से गरीब की थाली की रोटी छिन जाती है क्योंकि ट्रांसपोर्ट व्यवस्था भी प्रभावित होती है लेकिन महामारी में और आम जनमानस गरीब आदमी जूझ रहा है उस पर डीजल पेट्रोल के बढ़े हुए दामों का मुल्य बढाकर उन्होंने जनता को ऐसा धोखा दिया है यह सोचने योग्य है हम कांग्रेस का विरोध करते हैं और सरकार से हमारा आग्रह है कि बड़े हुए पेट्रोल डीजल के दाम को वापस ले जिससे आम जनमानस को राहत मिले। गौरव सिंह सनी, राजन तिवारी एडवोकेट, सत्यवीर सिंह शिखर द्विवेदी सूरज सिंह नीरज राय आरसी पांडे  मुफ्ती मेहंदी राकेश मिश्रा महेंद्र मेघवंशी अशोक साहू कृष्णा तिवारी अक्षय चौरसिया संदीप सोनकर तिवारी राकेश सिंह डब्बू बब्बी खान राजकुमार गुप्ता परवेज अहमद इकबाल हुसैन बबलू गुप्ता शैलेंद्र सिंह सरवर अहमद ज्ञानेश सिंह हसीब अहमद सुरूर साजिद मानूं अशरफ तौकीर खान दिल्लू ,संचालन शिव मिश्रा ने किया।


Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद