भाजपा सरकार के शासन काल में अब तक के इतिहास की पहली घटना पेट्रोल से डीजल हुआ मंहगा- लाल बहादुर यादव


जौनपुर। देश की सरकार द्वारा डीजल एवं पेट्रोल के मूल्यों में की गयी बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ आज जनपद में समाजवादी पार्टी ने बैल गाड़ी पर बैठाकर जलूस निकाल कर विरोध दर्ज कराया और जिलाधिकारी के माध्यम से केन्द्र सरकार को पत्रक भेजा है। 
 पार्टी के लोगों ने सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव  के नेतृत्व मे सपा कार्यालय से बैलगाड़ी गाडी पर सवार होकर देश और प्रदेश सरकार द्वारा डीजल एंव पेट्रोल के दामों में बेतहाशा बढो़तरी किऐ जाने के विरोध मे जिलाप्रशासन को  ज्ञापन दिया । तत्पश्चात लालबहादुर यादव ने कहा जिस तरह सरकार डीजल और पेट्रोल के दाम मे बढ़ोतरी कर रहा है उससे जनता मे आक्रोश व्याप्त है इस बढ़ोतरी से किसान, मजदूर, व्यापारी,बेरोजगार, नौजवान के साथ साथ समाज का हर वर्ग प्रभावित है लेकिन  सरकार चुप चाप बैठी है उनकों जनता के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है । विगत 4 जून से लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम आज 25 जून तक बढें है उन्होंने कहा भाजपा सरकार के शासन काल में भारत के अन्दर  इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि  पेट्रोल से मंहगा  डीजल हो गया है। 
 क्या भाजपा की सरकार जनता को ऐसे ही अच्छे दिन का ख्वाब दिखा रही थी भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में  इतिहास रचेगी  सरकार जब से बनी है तब से बल्तकार, लूट ,हत्या, किसानों की आत्महत्या, व्यापार ठप, बेरोजगारी बढो़तरी, नौजवानों की बेरोजगारी , प्रवासी मजदूर आत्महत्या कर रहे है मध्यमवर्गीय परिवार सभी का जीना मुहाल हो गया है।    आज जिस तरह भाजपा सरकार किसान, व्यापारी, बेरोजगार नौजवानों के साथ  छल कर रही है झूठे सपने देखाकर जनता को ठग रही है आने वाले समय मे जनता इसका बदला लेगी अगर डीजल व पेट्रोल के बढें हुए दामों को सरकार वापस नही लेगी तो  समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी सडकों पर उतर जायेगें लाँक डाउन तोड़ऩे पर मजबूर हो जायेंगे इसकी सारी जिम्मेदारी केंद्र और प्रदेश सरकार की होगी हम मारेंगे नहीं लेकिन मानेंगे भी नहीं।  जलूस  में मुख्य रूप से हिसामुद्दीन शाह,राहुल त्रिपाठी, राजन यादव, राजेश यादव, डॉ लक्ष्मी कान्त यादव, अलमाश सिध्धिकी,शिवजीत यादव, हैदर रिजवान,ऋषि यादव,प्रवीन यादव  ,राजवीर यादव अशोक नायक , प्रभाकर मौर्या,बाबा यादव,दीपक गोस्वामी, शेखू,राजेंद्र यादव, आसीफ, आदि लोगों ने भाग लिया। 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र