अब लखनऊ में सत्ता की नाक के नीचे महिला का अपहरण,पुलिस हाँफ रही है



यूपी में लगातार महिला अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। सरकार की शख्ती केवल कागज के पन्नों तक सीमित नजर आ रही है  अपराधी अनवरत महिलाओं को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने गई महिला का बेटी समेत सरेबाजार अपहरण कर लिया गया है।

अपरहरणकर्ता ने महिला के ही फोन से महिला के पति को व्हाट्सअप मैसेज भेज कर 30 लाख की फिरौती मांगी है। महिला के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है, इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें महिला एक दुकान से अकेले निकल कर ई-रिक्शा में बैठते दिखाई दे रही है।

राजधानी लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद में एक महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने बाजार गई थी, जहां से बेटी समेत उसका अपहरण हो गया। महिला के परिजनों के मुताबिक उन लोगों ने महिला के मोबाइल पर फोन किया तो घंटी जा रही थी, लेकिन फोन नहीं उठा और करीब आधे घंटे बाद फोन भी बंद हो गया।

इस दौरान महिला के पति के पास महिला के ही मोबाइल से व्हाट्सअप मैसेज आया, जिसमे कहा गया कि उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया है और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। साथ ही यह भी कहा गया कि रकम का इंतजाम होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटों अपलोड़ कर देना।

इस पर परिजनों ने कैसरबाग थाने में महिला व बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है। शुरूआती जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमे महिला एक दुकान से निकल कर एक ई-रिक्शा मे बैठते दिख रही है। लेकिन ई-रिक्शा में सवार होते समय महिला स्वेच्छा और अकेले ही बैठते दिख रही है, उसकी बेटी साथ नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल