ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित बालिका की हुईं मौत,मचा कोहराम


जौनपुर। थाना बदलापुर क्षेत्र के अहिरौली गांव में आज सुबह ईंट लदा एक ट्रैक्टर पलट जाने से ट्रैक्टर चालक सहित  एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस व ग्रामीणों ने लगभग एक घंटे कड़ा रेस्क्यू करते हुए ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

बतादे कि हिम्मतपुर गांव के सम्राट ईंट भट्ठे से चालक प्रमोद सिंह (50) ईंट लादकर बरौली निवासी त्रिभुवन के यहां जा रहा था। वह गांव में ट्रैक्टर लेकर पहुंचा तो त्रिभुवन के घर का पता पूछने लगा। उसी समय त्रिभुवन की पुत्री आकांक्षा (9) आई और रास्ता दिखाने के लिए ट्रैक्टर पर बैठ गई।

प्रमोद ट्रैक्टर लेकर चले तो घर से महज दस मीटर ही रह गया कि तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान चालक प्रमोद, आकांक्षा व पहले से बैठा विकास तीनों ईंट के नीचे दब गए। हादसे के बाद आसपास के लोग पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए।

पुलिस को सूचना दी गई तो कार्यवाहक थानाध्यक्ष संतोष राय मयफोर्स मौके पर पहुंचकर जेसीबी व क्रेन मंगाकर दबे लोगों को घंटे भर बाद बाहर निकाला। इस दुर्घटना में चालक प्रमोद एवं बालिका आकांक्षा की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी घायल विकास को उपचार के लिए भेजा गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य