जौनपुर के मछली शहर में दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ दुष्कर्म





जौनपुर। जनपद के थाना मछली शहर के एक गांव में दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आयी है। हलांकि की पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए दोनों नाबालिग लड़कियों को डाक्टरी मुआयना के लिए अस्पताल भेजा है । इस घटना ने पूरे इलाके में एक नया दहशत कायम कर दिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग लड़कियां बीती रात को अपने घर पर एक साथ एक ही वेड पर सो रही थी उसी गांव के दो कामान्ध युवकों ने रात में दोनों को पास एक खेत में उठा ले गए वहां पर दोनों के साथ मुंह काला करने के बाद भाग गये और धमकी दिये कि मुंह खोला तो दोनों की हत्या कर दी जायेगी। 
उधर रात में ही लडकियों को उनके विस्तर पर न देख परिजन खोज बीन मे लग गये दोनों खेत में अर्ध मुर्क्षित हालत मे मिली। लडकियों के पिता दोनों को लेकर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दिया पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को मेडिकल के लिये भेज दिया है। एस एच ओ दिनेश पाण्डेय कहते हैं कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर विवेचना शुरू कर दिया गया है इसकी पुष्टि सीओ मछली शहर ने भी किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य