शिक्षक नेता पर बारात में चली गोली,हालत गम्भीर वाराणसी में उपचार जारी



जौनपुर । सरकार प्रदेश में कानून का राज होने का लगातार दावा कर तो रही है लेकिन सरकारी दावे का असर कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। अपराधी बेखौफ जब जहां चाहते हैं अपराधिक घटना को अंजाम दे कर आसानी से निकल जा रहें हैं। अब तो भीड़ भाड़ वाले इलाकों में भी गोलियां चलने लगी है। जी हां हम बात कर रहे हैं
जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव की जहां पर आई बरात में बदमाशों ने एक शिक्षक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उन्हें वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अब अंधेरे में तीर चला कर छानबीन करने का दावा कर रही है।
बतादे बीती रात को मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के देवापार गांव निवासी एवं जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के मड़ियाहूं ब्लाक अध्यक्ष रायसाहब यादव 48 एक बरात में शामिल होने जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव गए थे। बरात सिरकोनी क्षेत्र के इजरी धौरहरा गांव निवासी अनिल यादव के घर से गई थी। बताया जा रहा है कि बरात में ही शामिल कुछ अराजक तत्वों से रायसाहब का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

रात में करीब साढ़े आठ बजे रायसाहब यादव बरात से जैसे अपने घर जाने  के लिए रवाना हुए वैसे बदमाश पीछे लग गये और तक़रीबन पचास मीटर आगे रास्ते पर उनके उपर  गोलियों की बौछार शुरु हो गयी। गोली उनके कंधे के पास लगी और वह बाइक से जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल शिक्षिक को लोगों की मदद से पीएचसी ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष जलालपुर मौके पर पहुंच गए। एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार का कहना है कि बरात में गोली चलने की सूचना मिली है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। हलांकि पुलिस इतनी सक्रिय है कि घटना के लगभग 18 घन्टे बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशो का सुराग नहीं लगा सका है।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने