गोलियों की तड़तड़ाहट से कांपी यूपी की राजधानी, एक की मौत,दूसरा कर रहा जीवन मौत से संघर्ष

 



प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज फिर रात्रि में लगभग 8 बजे के आसपास हुईं गोलियों की तड़तड़ाहट ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। और सरकार के दावों को खारिज कर दिया है। 

लखनऊ के थाना विभूति खण्ड क्षेत्र स्थित कठौता चौराहा के पास मोटरसाइकिल सवार तीन बेखौफ़ बदमाशो ने सरे बाजार गोलियां चलाई और दो लोगों पर हमला किया। जिसमें एक की मौत हो गयी जबकि दूसरा लोहिया अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है। मिली जानकारी के अनुसार इस गोली काण्ड में मरने वाला अजीत कुमार सिंह जनपद मऊ का निवासी एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख बताया जा रहा है। 

गोलियों की तड़तड़ाहट के पश्चात इलाके में भगदड़ मच गयी बदमाश गोली मारने के बाद हवा में असलहा लहराते भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर चिकित्सक ने अजीत को मृत घोषित कर दिया और दूसरा घायल मोहर सिंह का इलाज जारी है लेकिन जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। खबर है कि एक राहगीर को भी गोली लगी है। 


अधिकारी घटना के बाबत कुछ साफ बताने की स्थित में नहीं है लेकिन इसे गैंगवार की घटना मान रहे हैं। अधिकारी जनपद मऊ से मृतक के बिषय में जानकारी ले रहे है। मृतक के उपर कई अपराधिक मुकदमा होने की बात बता रहे हैं।  अब यहां पर यह सवाल खड़ा होता है कि सरकार की मशीनरी क्या कर रही है कि अपराधी सरे बाजार गैंगवार की घटना को अंजाम दे रहे हैं। आखिर अपराधियों पर कब और कैसे सरकार लगाम लगा सकेंगी। घटना की सूचना पर पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारी लोहिया अस्पताल स्थित का जायजा लेने पहुंच गये थे। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश