यूपी में दरिन्दों ने फिर एक महिला के साथ बलात्कार कर दोहराया निर्भया काण्ड,आरोपी महंत गिरफ्तार


 
उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में गैंगरेप की शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है।अधमरी महिला के साथ गैंगरेप (बलात्कार) के बाद आरोपियों ने हैवानियत की हद पार कर दी । महिला के साथ निर्भया कांड  जैसी घटना को फिर से देखने का मामला सामने आया। उस महिला के साथ रेप (गैंग रेप) के बाद हत्या भी कर दी गई। 
वारदात के बाद महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में लिंग जैसी किसी चीज से हमला किया गया है जिससे उसके प्राथमिक भाग पर गंभीर चोटें आई हैं।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि, महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए हैं। फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला हुआ था।  इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमे बनाई। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
 परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे। काफी खून भी निकल गया था।
यह दिल दहलाने वाली वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर  रविवार की शाम को गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश