प्रेम की सजा:दोनों को कालिख पोत कर घुमाया पूरा गांव, पुलिस ने लिया संज्ञान तीन हिरासत में

  
प्रेम में पागल गांव छोड़ कर भागे प्रेमी और प्रेमिका पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने उनके साथ जो ब्यवहार किया वह कानून की नजर में अपराध बन गया है जी हां घटना आगरा जनपद में थाना अछनेरा क्षेत्र के एक गांव की है यहाँ बीते शुक्रवार की सायं लगभग सात बजे महिला और उसके प्रेमी युवक के चेहरों पर ग्रामीण जनो  ने कालिख पोता और फिर दोनों को गांव में घुमाया। युवक के सिर का बाल भी मुड़वा दिया गया। खबर है कि दोनों गत 20 जनवरी 21 को अपने प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए गांव से फरार हो गये थे दोनों मथुरा के कोसीकलां में मिले। वहां से दोनों को गांव में लाकर पहले दोनों की दैहिक समीक्षा की गयी। फिर गांव में चेहरे पर कालिख पोत कर घुमाया गया । पुलिस ने इस मामले में गांव के प्रधान दाताराम समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 12 और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार सीओ अछनेरा महेश कुमार को गांव में भेजा गया। सीओ ने जानकारी दिया कि पुलिस के पहुंचते ही आरोपी भाग गए। तलाश करके दो को पकड़ा है। महिला के परिजन उसे और युवक को कोसी से पकड़कर लाए थे। उसके बाद ही उन्होंने और परिचितों ने मिलकर ऐसी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अपनी ओर से केस दर्ज करेगी। पीड़ितों से पूरे मामले की जानकारी की जा रही है।
बताया गया है कि गांव निवासी एक विवाहित महिला के गांव के एक युवक से प्रेम संबंध हैं। महिला के दो बच्चे भी है। महिला के प्रेम संबंधों की जानकारी उसके पति को हुई तो घर में क्लेश होने लगा। महिला का पति उसे लेकर शहर में ताजगंज के तोरा चौकी क्षेत्र में रहने लगा। कुछ दिन पहले महिला लापता हो गई साथ ही में गांव में रह रहा उसका प्रेमी भी लापता हो गया।
शुक्रवार को प्रेमी और प्रेमिका को परिजन गांव में लेकर पहुंचे। आरोप है कि ग्रामीणों ने दोनों जूते की माला पहनाकर मुंह काला करके पूरे गांव में जुलूस निकाला। प्रेमी का सिर भी मुंडवा दिया। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने पहले दोनों को जूते की माला पहनाई। उसके बाद उनके चेहरे काले कर दिए थे। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य