दुकानदार ने टैम्पो चालक को इतना मारा कि वह घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया

  


जौनपुर। थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित राम जानकी मंदिर के पास आज माल वाहक वाहन टैम्पो  गाड़ी को खड़ी करने को लेकर व्यापारी एवं  मकान मालिक ने वाहन चालक की पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना एवं मृतक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ कर रही है। इस घटना से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सड़क की पटरी पर  माल वाहक वाहन टैम्पो खाड़ा करने को लेकर हुए विवाद में मकान मालिक अंकित, अमित, आलोक जायसवाल गण ने मिल कर चालक    लालजी गौतम उम्र  60 साल को इतना मारा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के रामपुर खास गांव निवासी लालजी गौतम अपनी टैम्पो माल वाहक गाड़ी रोज की तरह मड़ियाहूं बाजार में लेकर गया था वह अपनी गाड़ी बाजार में स्थित राम जानकी मंदिर के पास सड़क की पटरी पर खड़ा किया तो सामने के दुकानदार अंकित अमित आलोक जायसवाल गण ने विरोध किया इसी को लेकर दोनों में मारपीट हो गई उपरोक्त ने इतना मारा कि गम्भीर चोटों के कारण वाहन चालक लालजी गौतम की मौके पर मृत्यु हो गई।


घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक लालजी के पुत्र प्रमोद गौतम की तहरीर पर तीनों आरोपितों के विरुद्ध नामजद  मुकदमा पंजीकृत किया और एक को हिरासत में ले लिया है शेष फरार है। अधिकारी बताते हैं पूंछ ताछ की जा रही है साथ ही पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य