किसान आन्दोलन के समर्थन में सपा का सरकार के खिलाफ जाने क्या है अनोखा विरोध



देश के बाहर अब विदेशों में भी किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर सियासी जंग के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी किसानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन का दौर चल रहा है। वाराणसी में सपा नेताओं ने अपने घरों के बाहर नुकीली कीलें लगाकर भाजपा नेताओं के आने पर रोक लगाने का बोर्ड लगा दिया है। इस बाबत वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पूर्व में ही रणनीति तैयार कर किसान आंदोलन का समर्थन करने की तैयारी एक दिन पूर्व ही कर ली थी। आंदोलन के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन करते हुए सपा नेताओं ने अपने घर के बाहर किलाबंदी कर दी है। इस बाबत बीजेपी नेताओं की नो एंट्री को बैन करते हुए बोर्ड भी लगाया है। वहीं घरों के बाहर नुकीले कील लगाकर विरोध जता रहे हैं।
सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आरोप है कि किसानों के आंदोलन का समर्थन करने पर कई मौकों पर पुलिस प्रशासन उनको घर में नजरबंद कर चुकी है। ऐसे में विरोध प्रदर्शन करते हुए किसानों के साथ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी भाजपा के खिलाफ घर से ही आंदोलन के मूड में हैं। शुक्रवार की सुबह सपा नेताओं ने अपने घरों के बाहर भाजपा नेताओं के आने पर मनाही के बोर्ड लगाने के साथ ही गेट के पास जमीन में नुकीली कीलें लगाकर प्रशासन की कार्रवाई का भी विरोध जताया है। सुबह घरों से सपा नेताओं ने नारेबाजी भी की और इंटरनेट मीडिया पर इस कार्रवाई की तस्‍वीरें पोस्‍ट कर अपना विरोध जताया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य