प्रेमिका शादी करने का बना रही थी दबाव, प्रेमी ने चचेरे भाई संग मिल कर मार डाला, शव पहाड़ी पर छिपाया


यूपी के सोनभद्र के एक गांव से ढाई माह पूर्व लापता युवती का पुलिस ने कंकाल बरामद कर लिया। शादी के लिए दवाब बनाने पर प्रेमी ने ही अपहरण के बाद युवती की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव पहाड़ी पर छिपा दिया था। पुलिस ने प्रेमी और उसके एक साथी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पहाड़ी से युवती के कपड़े, चप्पल भी बरामद हुए।
पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि चोपन थाने में 17 अक्तूबर को एक युवती का शादी के लिए अपहरण करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस खोजबीन में जुटी थी। शक के आधार पर पुलिस ने उसके प्रेमी को थाने बुलाकर पूछताछ की लेकिन वह पुलिस को गुमराह करता रहा।
मोबाइल सर्विलांस से सामने आया सच
लेकिन जब मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर जांच शुरू हुई तो सच्चाई सामने आ गई। एसपी ने बताया कि संतोष का युवती से प्रेम संबंध था। युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी, जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं था। आजिज आकर उसने चचेरे भाई कन्हैया यादव के साथ मिलकर युवती को रास्ते से हटाने की साजिश रची।
संतोष 15 अक्तूबर को बाइक से युवती को वर्दिया पहाड़ी पर ले गया। वहां उसकी गला कसकर हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचल दिया। इसके बाद शव पत्थर से ढककर दोनों फरार हो गए। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची