सपा गठबंधन में बढ़ने लगी दरार, ओम प्रकाश राजभर का अखिलेश यादव पर बयानी हमला, सुने वीडियो

उप चुनाव के बाद एक बार फिर सपा गठबंधन दलो के बीच दरार की स्थिति नजर आने लगी है। सपा गठबंधन दल के सबसे मजबूत पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जिस तरह से हमलावर हुए और बयान जारी किये वह दोंनो दलो के बीच दरार का साफ संकेत दे रहा है। ओम प्रकाश राजभर के बयान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अपने बयान में राजभर ने कहा है कि अखिलेश अपने दम पर आज तक सीएम नहीं बन सके है। 2012 का चुनाव मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में लड़ा गया और पार्टी यूपी में बहुमत से सरकार बनायी पिता की विरासत में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन गये।इसके बाद अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2014, 2019, 2022 के आम चुनाव सपा लड़ी और आजमगढ़ रामपुर में उप चुनाव लड़ी एक भी चुनाव नहीं जीत सकी है।जिस सीएम की बात करते है वह मुलायम सिंह यादव की देन थी।

मुलायम सिंह यादव की चर्चा करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव धरातल के नेता है।इन लोंगो ने काम किया है और पार्टी खड़ी किया है संगठन बनाया है।अगर उनसे पूंछा जाये कि कौन सा ब्लाक कहां है कौन सा गांव किधर है तो वह बता सकते है लेकिन अखिलेश ने क्या किया।कौन कौन सा संगठन बनाया तो इनको कुछ नहीं पता है। हां अखिलेश के द्वारा मुलायम और शिवपाल की उपेक्षा की गयी है। 


जिनको सरकार बनानी है वह सरकार बनाने बिगड़ने वालो के बीच में जाकर काम कर रहे है।अखिलेश यादव एसी में रहकर क्या कर लेंगे।चुनाव का बिगुल बजने पर नामांकन करके चुनाव लड़ने वाले क्या चुनाव जीत सकते है। चुनाव जीतने के लिए लगातार जनता के बीच रहना होगा।एसी में रहने वालों का साथ कोई देने वाला नहीं है। एक सवाल के जवाब में साफ कहा कि सपा खुद अपने पैरो में कुल्हाड़ी मार रही है।कमरे से बाहर निकलना चाहिए। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

आखिर पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप क्यों लगायी,जानें कारण

शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात