बारात में वीडियो ग्राफी करते युवक की बिजली की चपेट में आने से हुई मौत


जौनपुर। थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित सरायखेम गांव में रविवार की रात बरात दरवाजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि बड़ा हादसा हो गया। डीजे पर चढ़कर वीडियो शूटिंग कर रहा वीडियोग्राफर हाइटेंशन तार के संपर्क में आने से काल के गाल में समा गया। तीन अन्य झुलस गए। हादसे के बाद बराती दूल्हे को छोड़ झुलसे लोगों को लेकर भाग गए। ऐसे में बिन बाजा व बरात के आनन-फानन शादी की रस्म पूरी कर रात में ही दुल्हन की विदाई कर दी गई।
गांव निवासी राज किशोर मौर्य की पुत्री सरिता की शादी प्रयागराज जिले के फूलपुर के घूरीपुर गांव निवासी राम खेलावन के पुत्र दीपक के साथ होनी सुनिश्चित हुई थी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाम को बरात आई। घर से कुछ दूरी पर बनाए गए जनवासा में बरातियों को जलपान कराया गया। इसके पश्चात रात करीब आठ बजे नाचते-गाते बराती द्वाराचार के लिए जा रहे थे।
वीडियो शूटिंग कर रहा वीडियोग्राफर 27 वर्षीय राजेंद्र पटेल उर्फ सागर डीजे के ऊपर चढ़कर रिकार्डिंग करते समय ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज के तार के संपर्क में आने से झुलसकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। करंट दौड़ने से डीजे पर बैठे तीन अन्य युवक भी झुलस गए। हादसा होते ही अफरा-तफरी मच गई। बराती दूल्हे को छोड़कर झुलसे लोगों को लेकर भाग गए।
मृत राजेंद्र पटेल उर्फ सागर निवासी सराय रायजोत थाना मऊआइमा जिला प्रयागराज का शव वहीं पड़ा रहा। खबर लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई के लिए शव कब्जे में ले लिया। बिना बाजा व बरात के ही रात में शादी के बाद दुल्हन की विदाई कर दी गई। सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि किसी के तहरीर न देने पर इत्तेफाकिया हादसा होने के नाते पुलिस ने अपने स्तर से आवश्यक कार्रवाई की।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड