मियांपुर हत्याकांड में पुलिस नामजद एफआईआर में सीसीटीवी के जरिए बदमाशो तक पहुंचने की कर रही तैयारी

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मियांपुर बकुची गांव समीप गन्हौरा पुल पर शुक्रवार की रात ताबड़तोड़ गोलियों से अधेड़ की मौत एवं एक युवक के घायल होने की घटना में घायल मोहम्मद हासिम के तहरीर पर पुलिस ने सबरहद गांव निवासी पूर्व प्रधान समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अब अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस सीसीटीवी व सर्विलांस के सहारे हमलावरों की तलाश में जुटी हैं। वहीं मृतक हरीलाल के बेटे की तहरीर पर एससीएसटी की धारा आरोपितों के ऊपर बढाई गई है।
बता दें शुक्रवार की शाम जौनपुर न्यायालय में चल रहे मुकदमें में पैरवी कर मृतक अपने घर लौट रहा था। मियांपुर बकुची के रास्ते में बाइक से उत्तर बस्ती सबरहद गांव जा रहे थे। हरीलाल पर बकुची रोड स्थित गन्हौरा पुल पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोली चलाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना में मृतक के बाइक पर घर जा रहे शबरहद गांव निवासी मोहम्मद हासिम के पैर में भी गोली लगी थी। हासिम की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने गांव निवासी पूर्व प्रधान व उनके पुत्रों, भाई-भतीजे व दो अन्य सहित आठ नामजद दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों तक पहुंचने के लिए सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज खंगाल करके आरोपियों की धर पकड़में जुटी हुई है।
घायल हासिम ने आरोपियों को घटना का षडयंत्र रचने वाला बताया। पुलिस दोनों बाइक से गोली मारने आए बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है। वही पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश पकड़े जाए तो घटना को लेकर सारे रहस्य से पर्दा उठ सकता है। पुलिस हमलावर बदमाशों तक पहुंचने के लिए घटना के वक्त का लोकेशन के आस-पास सक्रिय मोबाइल नंबर का डिटेल जुटा रही है। इसके साथ ही पुलिस घटना स्थल की ओर जाने वाले रास्ते का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस हरपल कोशिश करके चुनौती के रूप में सामने आई इस घटना का सही पर्दाफाश करना चाह रही है। जिससे पुलिस का विश्वास आम नागरिकों में बना रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू