मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर


उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अखिलेश यादव अपनी पार्टी समाजवादी पार्टी का भारतीय जनता पार्टी में विलय कर दें तो उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने पर विचार किया जा सकता है.
योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें अखिलेश यादव ने योगी सरकार के उप मुख्यमंत्रियों का ऑफर दिया था कि वे 100 विधायक लेकर आ जाएं तो सपा उन्हें मुख्यमंत्री बना देगी। इसके साथ ही अखिलेश ने दोनों उपमुख्यमंत्रियों को असिस्टेंट बताया था।
गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि अखिलेश यादव अब मुख्यमंत्री और मंत्री बनने वाले नहीं हैं, क्योंकि उनको जनमत नहीं मिलने वाला है।
अखिलेश अगर अपनी पार्टी का बीजेपी में विलय करवा लेते हैं तो उन्हें बड़ा फायदा होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को पीएम मोदी और सीएम योगी पर विश्वास है और मोदी व योगी को देश की जनता पर विश्वास है।
गिरीश चंद्र यादव ने समाजवादी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा के सभी किले पहले ही ध्वस्त हो चुके हैं. मैनपुरी का अंतिम किला भी 8 दिसंबर को ध्वस्त हो जाएगा. ऐसे में उनके लिए जरूरी है कि वो अपनी पार्टी सपा का विलय बीजेपी में कर लें।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम