आपरेशन से घायल के जबड़े से निकली गोली, आखिर पुलिस क्यों नहीं मानती गोली का चलना


जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित गोनापार बाजार में शनिवार को छात्र पर जानलेवा हमला के मामले में वाराणसी स्थित बीएचयू में जबड़े के आपरेशन से गोली के छर्रे निकालने की पुष्टि करना एक बार पुलिसिया बयान की धज्जियां उड़ाने का काम किया है। हलांकि आपरेशन के बाद अब घायल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है। यहां खास बात है कि परिजनों ने बताया कि आपरेशन के दौरान उसके जबड़े से गोली निकाली गई है। जबकि पुलिस फायरिंग की बात को संदिग्ध मान रही है। 
बता दे विगत शनिवार को तेजी बाजार थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव निवासी अभिराज उर्फ ऋषि गुप्ता(18) पुत्र विनोद कुमार गुप्ता पारिवारिक कार्य से सायंकाल करीब पौने पांच बजे गोनापार बाजार जा रहा था। दबंग लोगों ने उसे रोका और पिटाई करनी शुरू कर दी। पिटाई की घटना भीलमपुर पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर घटित हुई, अब घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। 
घायल कक्षा 11 का छात्र है। परिजनों का आरोप है कि बदमाशोंने पिटाई करने के बाद कुछ दूर ले जाकर मुंह में गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद लहूलुहान हालत ऋृषि को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां पर परिजनों के आने के बाद पुलिस के साथ जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। परिजनों के  बयान के मुताबिक वहां सिटी स्कैन सहित अन्य जांच के बाद जबड़े में गोली के छर्रे फंसे होने की बात सामने आई है। आपरेशन करके रात में ही उसे बाहर निकाला गया। छात्र खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इस संबंध में सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, जल्द ही सभी को चिन्हित करके जेल भेजा जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची