हल्दी एवं मेंहदी की रस्म के बाद आखिर दुल्हन प्रेमी संग हो गयी फरार, अब खोज रही है पुलिस


बारात आने से पहले ही हल्दी व मेहंदी रस्म अदायगी के बाद दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है। घटना जनपद वराणसी के थाना मिर्जामुराद इलाके की है अब पुलिस दोंनो की खोज कर रही है। फरार दुल्हन की बुधवार यानि आज ही क्षेत्र स्थित एक लॉन में बारात आनी थी। लेकिन बुधवार की सुबह ही दोनों प्रेमी युगल घर छोड़कर भाग निकले।
सुबह जब फरार दुल्हन को घर पर मौजूद रिश्तेदार-नातेदार व परिजन तलाशना शुरू किया तो पता चला कि बरात आने से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। परिजनों ने फरार दुल्हन के मोबाइल पर जब बात करना चाहा तो मोबाइल बंद बताने लगा। परिजनों बुधवार की सुबह मिर्जामुराद थाने पहुंच इसकी लिखित सूचना दी।
मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात बारात आने से पहले ही एक प्रेमिका गांव में साइबर कैफे चलाने वाले एक प्रेमी युवक के साथ फुर्र हो गई। फरार दुल्हन की आज बुधवार को वाराणसी शहर से बारात आने वाली थी। रात को बड़े धूमधाम से फरार दुल्हन की हल्दी व मेहंदी रस्म भी पूरी हुई।
परिजन बारातियों का स्वागत करने के लिए क्षेत्र के लॉन में व्यवस्था करते रहे। इधर घर पर महिलाएं ढोल नगाड़े के साथ मंगल गीत गाती रही। वहीं, प्रेमिका दुल्हन बनने से पहले ही गांव के एक साइबर कैफे चलाने वाले एक प्रेमी के साथ हल्दी और मेहंदी रचाने के बाद फरार हो गई। घटना इलाके में चर्चा का विषय बना। थाना मिर्जामुराद प्रभारी दीपक कुमार राणावत के अनुसार मामला पुलिस के संज्ञान में आया है ,दोनों फरार प्रेमीयुगल का मोबाइल सर्विलांस पर लगा तलाश जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम