वर्ष 2000 से पूर्व के तदर्थ शिक्षकों का उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में वेतन भुगतान अविलम्ब किया जाय -रमेश सिंह


जौनपुर। उ0प्र0मा0शि0संघ (ठकुराई गुट) के संरक्षक रमेश सिंह एवं प्रान्तीय उपाध्यक्ष डा0 राकेश सिंह की उपस्थिति में जनपदीय पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज जिलाधकारी जौनपुर से मुलाकात के क्रम में उनके प्रतिनिधि नगर मजिस्ट्रेट से मिलकर वर्ष 2000 के पूर्व नियुक्त तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान हेतु जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
इस सम्बन्ध में उ0प्र0मा0शि0संघ के संरक्षक रमेश सिंह ने अवगत कराया कि उच्च न्यायालय ने जनपद के विभिन्न विद्यालयों के तदर्थ शिक्षकों को सेवा में बनाए रखते हुए वेतन भुगतान का आदेश दिया है। प्रदेश के अन्य कई जनपदों में उच्च न्यायालय के ऐसे ही आदेशों पर वेतन भुगतान हो रहा है लेकिन जि0वि0नि0 जौनपुर की हठधर्मिता के चलते जनपद के शिक्षकों का वेतन भुगतान न होने से वे भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं। इसलिए जिलाधिकारी प्रकरण में हस्तक्षेप कर वेतन भुगतान सुनिश्चित करावें। यदि इसके बाद भी जि0वि0नि0 द्वारा वेतन भुगतान नहीं किया जाता है तो संगठन जि0वि0नि0 कार्यालय में तालाबंदी के लिए बाध्य होगा , जिसका सम्पूर्ण उत्तरदायित्व जि0वि0नि0 का होगा।
इसी कड़ी में प्रतिनिधिमंडल द्वारा वरिष्ठ कोषाधिकारी कार्यालय में कार्यरत शैलेन्द्र यादव को आज सेवानिवृत्त होने के अवसर संगठन के संरक्षक रमेश सिंह द्वारा अंगवस्त्रम एवं बुके देकर सम्मानित किया गया तथा माध्यमिक शिक्षकों के साथ उनके उत्कृष्ट व्यवहार व कार्य हेतु संगठन द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया।  प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ जिलाध्यक्ष तेरस यादव, उपाध्यक्ष राजेश सिंह मिहरांवा के साथ-साथ अन्य शिक्षक साथी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार