रंजिश में चली गोलियां एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल, सात पुलिस हिरासत में


जनपद भदोहो स्थित ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के शुकुलपुर हरिहरपुर गांव में बीती देर रात रंजिश में दो युवकों को गोली मार दी गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल लेकर गई। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। सुरक्षा को लेकर गांव में फोर्स तैनात की गई है।
हरिहरपुर शुकुलपुर में पट्टीदारी विवाद व रंजिश को लेकर एक पक्ष के पंकज शुक्ला आदि ने दूसरे पक्ष के शेषधर शुक्ला (48) पुत्र राम अछैबर, राकेश शुक्ला (35)  पुत्र राममूर्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों को तत्काल ईलाज के लिए जिला अस्पताल ज्ञानपुर भेजा गया। जहां चिकित्सकों द्वारा शेषधर को मृत घोषित कर दिया गया।
राकेश शुक्ला के हाथ में गोली लगी है, जिनका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन मय फोर्स गांव में पहुंचीं। पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी, स्वाट व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना की गहनता से जांच की जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने सात लोगो को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की है। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी