रंजिश में चली गोलियां एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल, सात पुलिस हिरासत में


जनपद भदोहो स्थित ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के शुकुलपुर हरिहरपुर गांव में बीती देर रात रंजिश में दो युवकों को गोली मार दी गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल लेकर गई। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। सुरक्षा को लेकर गांव में फोर्स तैनात की गई है।
हरिहरपुर शुकुलपुर में पट्टीदारी विवाद व रंजिश को लेकर एक पक्ष के पंकज शुक्ला आदि ने दूसरे पक्ष के शेषधर शुक्ला (48) पुत्र राम अछैबर, राकेश शुक्ला (35)  पुत्र राममूर्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों को तत्काल ईलाज के लिए जिला अस्पताल ज्ञानपुर भेजा गया। जहां चिकित्सकों द्वारा शेषधर को मृत घोषित कर दिया गया।
राकेश शुक्ला के हाथ में गोली लगी है, जिनका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन मय फोर्स गांव में पहुंचीं। पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी, स्वाट व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना की गहनता से जांच की जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने सात लोगो को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की है। 

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार