जौनपुर पहुंच कर पूर्व सांसद धनंजय सिंह का अपने विरोधियों पर हमला, जाने क्या कहा और क्या लगाये आरोप



जौनपुर। जेल से बाहर निकलने के बाद पहुंचने पर अपने शहरी आवास पर बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सत्ता पक्ष द्वारा जिस तरह से हमारी घेरेबन्दी की गई और हमे चुनाव में भाग लेने से रोकने के लिए बड़ा खेल किया गया यह सभी लोग जान गये है। हमें फर्जी मुकदमें में सजा कराई गई। संकट के समय में हमारे पत्नी को जिस तरह बसपा ने टिकट दिया और प्रत्याशी बनाया संकट के दौर में हमारी पत्नी जिस तरह से आगे बढ़ी वह काबिले तारीफ है।
उन्होने कहा हम जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता का शुक्रगुजार हूँ कि उसने हमारा साथ दिया है। 25 सालो से हमारे साथ के लोग और आम जनमानस का स्नेह प्यार लगातार मिल रहा था। पूर्व सांसद ने कहा जिस नमामि गंगे प्रोजेक्ट को लेकर हमारे उपर 2020 में एफआईआर दर्ज कराई गई उसका दंश आज भी जनपद की जनता भुगत रही है। नामामि गंगे का मुद्दा विधान परिषद की कमेटी में भी उठा था। क्या सत्ता पक्ष विपक्ष की आवाज को दबाना चाहता है।ऐसा नहीं हो सकेगा हम हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेगे चाहे चाहे कर ले।
उनको लगता है हमारे रहने से उनकी राजनीति को खतरा है। इसलिए तो हम पर मुकदमे लादे जा रहे है लेकिन हम इससे डरने वाले नही है। श्रीकला तीन साल से जिला पंचायत की अध्यक्ष है उनका काम अच्छा चल रहा है। सपा प्रत्याशी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टी के वोट बैंक चाहे जितना लड़ ले लेकिन उनका व्यक्तिगत जनाधार नही है। भाजपा के प्रत्याशी मुम्बई में दो-तीन किमी कै बीच की सियासत करते रहे लेकिन जौनपुर का क्षेत्रफल 100 किमी का इसमे सफल नहीं हो सकते है हमारे साथ पार्टी के जनाधार के साथ खुद का जनाधार है। हाथी से हम मजबूत हुए है तो हाथी भी हमसे मजबूत हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा