जौनपुर में एन्टी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा घूसखोर चौकी इंचार्ज और सिपाही,मुकदमा दर्ज गये जेल



जौनपुर। एन्टी करप्शन की टीम ने आज दिन में जौनपुर स्थित बक्शा थाने की अधीनस्थ चौकी धनियांमऊ के चौकी प्रभारी दरोगा एवं एक सिपाही को 20 हजार रुपए का घुस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर दोनो पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अपने साथ लेकर वाराणसी चली गई है। एन्टी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने घुस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार दरोगा और सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई कर दी है।
मिली खबर के अनुसार सरायहरखू गांव के निवासी जय शंकर नामक व्यक्ति ने एन्टी करप्शन टीम को बताया कि मेरे विपक्ष से मिलकर चौकी इंचार्ज ने मेरे मकान का निर्माण रोकवा दिया है।काम शुरू करने के लिए 20 हजार रुपए घूस मांग रहा है। एन्टी करप्शन की टीम ने गम्भीरता से लिया और 20 हजार रुपए पर पाउडर लगा कर देने को कहा। 
आज दिन में बाद दोपहर अपनी योजना के तहत 20 हजार रुपए जय शंकर से दरोगा को दिलवाया जैसे ही चौकी इंचार्ज भिल्लू राम पैसा लिए टीम ने उन्हे धर दबोचा साथ में चौकी का सिपाही सूर्य प्रकाश जो इस घुसखोरी में शामिल रहा उसे भी गिरफ्तार कर थाना बदलापुर ले गई बदलापुर में एफआईआर दर्ज करने के बाद एन्टी करप्शन की टीम ने दोनो को लेकर वाराणसी चली गई।  इस गिरफ्तारी की खबर वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया।  पुलिस अधीक्षक ने आनन-फानन में दरोगा और सिपाही के निलंबन की कार्रवाई कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?