धनंजय सिंह 830 किमी की यात्रा कर 22 जगह ठहराव करते हुए जौनपुर पहुंचे, शुरू होगा पत्नी के लिए प्रचार



जौनपुर। जनपद के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह बुधवार को सुबह बरेली जेल से रिहा होने के बाद 830 किलोमीटर की यात्रा तय करते जौनपुर पहुंचे। जेल से रिहा होने के बाद धनंजय ने सबसे पहले कैंची धाम स्थित बाबा नीम करौरी का दर्शन किया। इसके बाद सड़क मार्ग से लखनऊ पहुंचे और रात्रि वही पर विश्राम किए फिर गुरुवार को जौनपुर के लिए चले सुलतानपुर पहुंचने को बाद विजेथुआ महाबीर धाम पहुंच कर हनुमान जी को प्रणाम करने के बाद शाहगंज मार्ग से जौनपुर के लिए चले। 
यहां उन्होंने विजेथुआ धाम में माथा टेका, इसके बाद दोपहर 2.45 बजे शाहगंज पहुंचे। इस तरह पूरी यात्रा में 22 जगह उनका ठहराव हुआ। धनंजय सिंह को अपहरण व रंगदारी मामले में सात साल की सजा हुई है। इसी मामले में प्रयागराज हाइकोर्ट ने बीते शनिवार को धनंजय को जमानत दी। 
इसके बाद सभी औपचारिकताएं पूरी करते हुए धनंजय को बुधवार को बरेली के केंद्रीय कारागार से रिहा किया गया। धनंजय रिहा होते ही सबसे पहले कैंची धाम पहुंचे। नीम करौरी धाम में मत्था टेकने के बाद वो सड़क मार्ग से सीधा लखनऊ आए और जौनपुर के लिए आगे बढ़े। माला-फूल पहना कर लोगों ने उनका स्वागत हुआ। 
इस बीच, धनंजय गाड़ी से नीचे नहीं उतरे और काफिला आगे बढ़ गया। धनंजय सिंह जौनपुर के कालीकुत्ती स्थित अपने आवास पर पहुंचने के बाद चर्चा के मुताबिक वो अपनी पत्नी श्रीकला सिंह जो जौनपुर लोकसभा सीट से बसपा की प्रत्याशी हैं, उनके साथ प्रचार शुरू करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?