आर एस एस के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती ने मौके पर पहुंच कर भदेठी कान्ड का सच जाना

      

जौनपुर।  थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थिति भदेठी कान्ड को लेकर आज  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन सेवा भारती जौनपुर विभाग के  मुख्य संरक्षक जगत नारायण दुबे जी व विभाग प्रचारक सन्तोष जी के निर्देश पर  विभाग के अध्यक्ष डॉ संजय पांडेय व महामंत्री रविशंकर व नगर अध्यक्ष धर्मराज कन्नौजिया महामंत्री सौरभ सिंह विक्की द्वारा आज भदेठी गांव में पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी लिया गया तथा दलितों को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया । मौके से वापस लौटे सेवा भारती के लोगों का कथन है कि दबंगों द्वारा अनुसूचित जाति के लोगो के बस्तियों को सशस्त्र धावा बोलकर झोपड़ियां जला दिया गया जिसके कारण क्षेत्र में  साम्प्रदायिक हिंसा एवम तनाव पैदा किया गया है ।
 सम्प्रदाय विशेष के लोग बड़ी संख्या में जा कर अनुसूचित जाति के बस्ती में हिंसक प्रहार के साथ साथ उनके झोपड़ियों में आगजनी व बेजुबान पशुओ तक को जला दिया है  एवं कुछ जानवर को उठा भी ले गए।
मौके पर सेवा भारती की टीम और थानाध्यक्ष सरायख्वाजा  के साथ हुई बातचित में उक्त घटना का संज्ञान लिया गया तथा पीड़ितों को सभी प्रकार की मदद का आश्वासन  दिया गया तथा दोषियों के खिलाफ शक्त से शक्त कार्यवाही एवम घटना में प्रयोग किये गए शस्त्रो के लाइसेंस को निरस्त कर उनपर गम्भीर धाराओ के तहत कार्यवाही करने की मांग की गई।
इस मौके पर विश्व हिंदुपरिषद के विभाग अध्यक्ष सभाजीत जी रमेश चन्द्र सिंह मुन्नू  जय भुवन वर्मा एडवोकेट अंकुर सिंह आनन्द सिंह अतुल सिंह अजय साहनी एवम भारी संख्या में लोगो की उपस्तिथि रहे। यहां यह भी बता दे कि इस घटना को लेकर जहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती ने गम्भीरता से लेते हुए मौके का दौरा किया वहीं भाजपा की राजनीति करने वाले राजनैतिक अथवा कोई भी जनप्रतिनिधि सांसद विधायक घटना स्थल पर जाना सायद उचित नहीं समझा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद