सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में कार्यरत श्रमिक की करेन्ट से हुई मौत


जौनपुर । लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पंचहटिया में सीवर प्लांट में लगे मजदूर की रविवार शाम करेंट से मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों, साथी मजदूरों व स्वजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर गुस्सा शांत हो गया।
पंचहटिया निवासी श्रमिक मनोज यादव (24) पुत्र जयराज यादव की सीवर प्लांट के बगल खोदे गए कुएं से पानी निकालने के लिए मोटर का तार जोड़ते समय करेंट लगने से बुरी तरह से झुलसकर मरणासन्न हो गया। तार जर्जर और खुला था। साथी श्रमिक उसे निजी चिकित्सकम के यहां ले गए। उनके जवाब देने पर जिला अस्पताल पहुंचाए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव सीवर प्लांट पर रखकर कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। आक्रोशित लोगों ने सुपरवाइजर हरेंद्र पाल को मारने के लिए दौड़ा लिया। पुलिस ने किसी तरह से छुड़ाया। घटना की जानकारी होने पर सिटी मजिस्ट्रेट सहदेव मिश्रा, सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह ने आकर सुपरवाइजर को हिरासत में लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने