कानपुर काण्ड में अहम खुलासा तीन पुलिस कर्मी विकास दूबे के खास,एस एस पी ने किया बर्खास्त



लखनऊ : कानपुर एनकांउटर का एक बेहद अहम खुलासा हुआ है। गैंगेेस्टर विकास दुबे के संपर्क में कानपुर चौबेपुर थाना के 2 दारोगा और 1 सिपाही थे। मोबाइल कॉल डिटेल से इस बात का पता चला है। इसके बाद दरोगा कुंवर पाल और कृष्ण कुमार शर्मा सहित एक सिपाही राजीव को एसएसपी ने बर्खास्त कर दिया है औस साथ ही मामले की शुरू से जांच हो रही है।

बता दें, रविवार को माफिया विकास दुबे का नजदीकी दयाशंकर अग्निहोत्री पकड़ा गया था। उसने ये भी कबूला कि विकास दुबे ने ही पुलिसवालों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी।

साथ ही दयाशंकर ने बताया कि रेड की जानकारी विकास को पुलिस थाने से पता चली थी। और फिर उसके बाद ही विकास ने 25-30 लोगों को बुलाया था। आए हुए सभी लोग हथियार लैस थे।

दयाशंकर द्वारा ये जानकारी देने के बाद पुलिस ने उन पुलिसकर्मियों की तलाश शुरू कर दी थी, जो विकास दुबे के सीधे संपर्क में थे। चौबेपुर पुलिस थाने के सभी पुलिसकर्मियों के कॉल डिटेल निकाले गए। कॉल डिटेलस निकालने के दौरान खुलासा हुआ कि चौबपुर के तीन पुलिसकर्मी विकास दुबे के संपर्क में थे।

हालांकि एसएसपी ने आरोपी दारोगा कुंवर पाल और कृष्ण कुमार शर्मा के साथ कॉन्स्टेबल राजीव को सस्पेंड कर दिया है और इन तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने